De patroon van "Poverello"


Author: De Keyser Gèry
eBook
Pages: 1
Language: Dutch
ISBN: 9783969313220
Publication date: 02/02/2021
2.99 €
VAT included
Instant download after purchase
Adobe PDF format Adobe PDF format
RTF Text format RTF Text format
Gebed
Te koop bij: Amazon, Angus & Robertson, Barnes & Noble, boek.be, buch.de, Casa del libro, Der Club Bertelsmann, Donauland, Electronic-sental, Family christian, Fnac, G D publishing limi ted & company, Google Books, Hugendubel, iBookstore, Indigo, Kobo, Libris B L Z, Livraria cultura, Mondadori, Otto Media, Rakuten, Scribd, Sony Mobile Play Now, Thalia, T-mobile T-zone, Vodafone live, Weltbild, Whitcoulls, W H Smith! Categorie: gebed. Datum: maandag 1 februari 2021. Prijs: 2,99 European community units. Titel: De patroon van “Poverello.” Auteur: De Keyser Gèry. Omvang: 1 pagina. Taal: nederlands. Geschreven in: februari 2021. Gebed.
El vendedor asume toda la responsabilidad de esta entrada.
जंम तारीख गुरुवार 24 १९४९ मई, लिंग * पुरुष । १९५६ से १९६२-प्राथमिक विद्यालय Sint-लाम महाविद्यालय । १९६५ कला प्रिंट स्कूल हमारी लेडी । १९६६-Sint लाम कॉलेज सेल्स विभाग । १९६७ तैयारी वर्ष राष्ट्रीय उच्चतर संस्थान नर्सिंग के लिए । १९७० राष्ट्रीय उच्चतर विद्यालय के नर्सिंग के लिए । बाद में वे ब्रेल लीग के सांस्कृतिक प्रतिनिधि श्री बाबू के संपर्क में आए. इसलिए वह स्वेच्छा से नेत्रहीनों के लिए काम कर रहे हैं । प्रारंभ में श्री बाबू उसे इस लेखन पर अखबारों और पुस्तकों से ब्रेल ग्रंथों की शिक्षा देते हैं. यह निकला एक निराशा है और वह वास्तव में एक हैश बनाता है: ब्रेल अत्यंत कठिन है ।
जब वह नेत्रहीन विद्यार्थियों के क्लब में शामिल हुए । इस क्लब और अधिक विकल्प की मांग: के रूप में नियमित रूप से छूट: टी नृत्य, खेल की घटनाओं, सांस्कृतिक रातों और Kontaktavonden, फिल्म, ओपेरा, बैले, नाट्य प्रदर्शन, व्याख्यान.. । छात्र वातावरण आज हमारे युवाओं की विशेषता है!
"लगभग कुछ भी नहीं है लेकिन अंय छात्र क्लब में कैसे इस क्लब के बारे में उत्सुक । सामांय जीवन के कानूनी रूप का चुनाव वास्तव में उसकी विकलांगता के साथ जीवन के लिए मौलिक सिद्धांतों में से एक के रूप में दिखाते हैं । यथार्थवाद जरूरी है.
१९७२ तक Sint-Vincentiuskliniek में कार्य करना । २००९ के अकादमिक अस्पताल में काम करने के बाद । १९७९ से २००९ स्वयंसेवकों अकादमिक अस्पताल के रोगियों का प्रसारण । यह विशेष रूप से नाटक के क्षेत्र में सक्रिय
Tags: De patroon

If you like this ebook, you might also like:

© 2021 XinXii - GD Publishing Ltd. & Co. KG. Imprint | Terms of Use | Privacy Policy
€ Euro
International sites: German | English | Spanish | French | Italian | Dutch | Portuguese | Russian